Connect with us

JALANDHAR

एंटी करप्शन एंटी क्राइम (Org) ने प्राइमरी स्कूल के बच्चों को बांटी कॉपियां

Published

on

Anti Corruption Anti Crime (Org) distributed copies to primary school children

जालंधर में समाजसेवी संस्था एंटी करप्शन एंटी क्राइम (Org) ने प्राइमरी स्कूल के जरूरतमंद छात्र-छात्राओं को कॉपियां वितरित की। वीरवार को संगठन की प्रमुख मैडम मंजू अरोड़ा अपनी महिला साथियों सहित जालंधर रामनगर स्थित एक सरकारी स्कूल में पहुंचे, जहां उन्होंने जरूरतमंद बच्चों को कापियां बांटी। और आगे भी छात्रों को उनकी जरुरत के अनुसार किताबें, कापियां, पैंसिलें, बैग इत्यादि सामान मुहैया करवाने का आश्वासन दिया।

स दौरान मंजू अरोड़ा ने कहा कि आज के दौर में शिक्षा का बड़ा महत्व है। शिक्षा हम सभी के उज्ज्वल भविष्य के लिए एक बहुत ही आवश्यक साधन है। हम अपने जीवन में शिक्षा के इस साधन का उपयोग करके कुछ भी अच्छा प्राप्त कर सकते हैं। शिक्षा का उच्च स्तर लोगों की सामाजिक और पारिवारिक सम्मान तथा एक अलग पहचान बनाने में मदद करता है। इन्हीं सब कारणों की वजह से शिक्षा हमारे जीवन में इतना महत्व रखती है।

इस मौके स्कूल के प्रिंसिपल तरसेम लाल ने पुरे स्टाफ के साथ एंटी करप्शन एंटी क्राइम (Org) की प्रमुख मंजू अरोड़ा को सम्मानित किया। और संगठन द्वारा ‘लोकहित में निष्ठा और गुणवत्ता के साथ किए जा रहे नेक प्रयासों की सराहना की।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *